महज 25,000 रुपये की कीमत वाली नई टाटा सफारी फेसलिफ्ट के शानदार फीचर्स और माइलेज के आगे डिफेंडर फ्लॉप हो गए।

महज 25,000 रुपये की कीमत वाली नई टाटा सफारी फेसलिफ्ट के शानदार फीचर्स और माइलेज के आगे डिफेंडर फ्लॉप हो गए।

2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट का माइलेज:

टाटा मोटर्स ने अपनी वेबसाइट पर भारतीय बाजार के लिए नई पीढ़ी की टाटा हैरियर और फेसलिफ्ट का अनावरण किया है।  व्यवसाय ने नई पीढ़ी के टाटा हैरियर और सफारी दोनों की विशेषताओं और विविधताओं पर विवरण भी प्रदान किया।  प्रदान की है।

WhatsApp Group Join Now

हालांकि, कंपनी ने अब प्रोडक्ट लॉन्च से पहले ही माइलेज का खुलासा कर दिया है।  मौजूदा मॉडल की तुलना में टाटा हैरियर की नई जेनरेशन और फेसलिफ्ट का माइलेज बेहतर है।

हैरियर और टाटा सफारी फेसलिफ्ट की बुकिंग

25,000 के शुल्क के साथ, आप टाटा सफारी और अगली पीढ़ी के टाटा हैरियर फेसलिफ्ट दोनों को ऑनलाइन या अपने स्थानीय स्टोर पर से घर लेकर आ सकते हैं।

Redesigned Tata Safari and Harrier Engine

दोनों कारें 2.0 लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित हैं जो 170 हॉर्सपावर और 350 एनएम का टॉर्क पैदा करती है।  इसके अलावा इसमें छह-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प है।  निर्माता के मुताबिक टाटा हैरियर और फेसलिफ्ट पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा माइलेज देती है।

  हालाँकि, यह अभी तक अज्ञात है कि 1.5 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन या फोर बाय फोर तकनीक उपलब्ध होगी या नहीं।

Tata Safari Facelift Mileage

मैनुअल गियरबॉक्स के साथ टाटा सफारी 16.30 किमी/लीटर का माइलेज देती है, जबकि ऑटोमैटिक गियरबॉक्स 14.50 किमी/लीटर का माइलेज देती है।  वर्तमान संस्करण की तुलना में, मैनुअल गियरबॉक्स में 0.16 किमी/लीटर अधिक माइलेज मिलता है, और ऑटोमैटिक में 0.54 किमी/लीटर अधिक मिलता है।

  इसके विपरीत, टाटा की समकालीन हैरियर अपने स्वचालित गियरबॉक्स के साथ 14.1 किमी प्रति मील और अपने मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 16.80 किमी प्रति मील का स्कोर करती है।

टाटा सफारी को दोबारा डिजाइन किया गया

  निगम द्वारा दोनों कारों में प्रमुख समायोजन किए गए हैं।  नए एलईडी हेडलाइट्स, एक नया ग्रिल, बम्पर-कनेक्टेड एलईडी डीआरएल और अनुक्रमिक एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक नया एयर डैम और एक नया फ्रंट प्रोफाइल सभी फेसलिफ्टेड और नई पीढ़ी के टाटा हैरियर के सामने मौजूद हैं।  पुन: डिज़ाइन की गई कनेक्टेड एलईडी टेल लाइट्स और एक संशोधित बम्पर को पीछे की ओर जोड़ा गया है, और एक नई सिल्वर स्पीड प्लेट जोड़ी गई है।

  वाहन के अनुपात में किए गए बदलावों के कारण एसयूवी अब पिछली पीढ़ी की तुलना में लंबी हो गई है।  इसके अतिरिक्त, दोनों वाहनों को बिल्कुल नए डायमंड-कट मिश्र धातु पहियों से सुसज्जित किया गया है।

  केबिन टाटा सफारी फेसलिफ्ट

  आंतरिक रूप से, हैरियर और सफारी के केबिन मूल रूप से तुलनीय हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Scroll to Top