Google Pay का शानदार ऑफर, मात्र 111 रुपये मंथली देकर लें 15 हजार का लोन

Google Pay का शानदार ऑफर, मात्र 111 रुपये मंथली देकर लें 15 हजार का लोन

Google Pay ने एक ऐसी योजना शुरू की है जो उपयोगकर्ताओं को 15,000 रुपये तक उधार लेने की अनुमति देती है। ऋण भुगतान प्रति माह 111 रूबल है। यह योजना कम आय वाले उपभोक्ताओं के लिए उपयोगी है। गूगल ने आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक के साथ समझौता किया है।

WhatsApp Group Join Now

Google Pay अपने उपयोगकर्ताओं को शानदार डील प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को छोटे ऋण लेने की अनुमति देता है। यह फ़ंक्शन उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो लगभग 15,000 रूबल उधार लेना चाहते हैं। गूगल के इंडिया इवेंट में इंस्टेंट लोन की घोषणा की गई. इसमें बहुत कम कागज की आवश्यकता होती है. सभी दस्तावेज ऑनलाइन किए गए हैं। इसके लिए आपको किसी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है.

क्या है गूगल पे की योजना

आप Google Pay का उपयोग करके 15,000 रूबल तक उधार ले सकते हैं। इस लोन को मात्र 111 रुपये की आसान मासिक ईएमआई से चुकाया जा सकता है। इसका मतलब है कि आपको भुगतान में कोई समस्या नहीं होगी। यह प्रणाली उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगी है जो प्रतिदिन वेतन पाते हैं या प्रतिदिन कमाते हैं और उसी के अनुसार भुगतान करना चाहते हैं। Google Pay के 2.2 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ता हैं जिन्होंने 75 मिलियन यूरो और 2,00,000 क्रोनर का लेनदेन किया है। गूगल ने आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक जैसे चार बैंकों को लोन दिया।

फर्जी लोन की दिक्कत

गूगल प्ले स्टोर पर इससे पहले तक फर्जी लोन ऐप्स की बहुत जायदा थी। लेकिन पिछले कुछ सालों में गूगल ने फर्जी लोन देने वाले ऐप्स की हटा दिया की है। साथ ही अपने प्लेटफॉर्म पर खुद का इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप पेश किया है, जिससे फ्रॉड की संभावनाओं पर लगाम लगाया जा सकता है। हालांकि यह जानना जरूरी है कि गूगल खुद पैसे नहीं दे रही है, वो एक मीडियम की तरह काम करती है, जो ऑथेंटिक सोर्स मुहैया कराता है।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Scroll to Top