Google PE Se paise kaise kamae गूगल पे से घर बैठे पैसे कैसे कमाए ?

  1. Google per se paise kaise kamae गूगल पे से घर बैठे पैसे कैसे कमाए ?

Google pe se paise kaise kamae:

नमस्कार दोस्तों आपको के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लाया हूं घर बैठे गूगल से आप रोजाना ₹1000 प्यार कर सकते हैं दोस्तों इस आर्टिकल के लास्ट तक बने रहें और ध्यानपूर्वक पढ़ें

दोस्तों सबसे पहले आपको एक फोन या लैपटॉप लेना है और उसने नेट का कनेक्शन होना बहुत ही अनिवार्य है उसके बाद आपका फोन में गूगल पर हो ना उससे भी अनिवार्य है और यह सब रहने के बाद आसानी पूर्वक हम रोजाना के हजारों क्या आराम से आ कर सकते हैं सबसे पहले कोई भी गेम खेल के आप आप ऑन कर  कर सकते हैं। और विस्तार रूप से जानने के लिए इस आर्टिकल में बने रहें।

WhatsApp Group Join Now

गूगल पे क्या है?

गूगल पे एप ऑनलाइन ट्रांजैक्शन प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से लोग ऑनलाइन डीटीएच रिचार्ज मोबाइल रिचार्ज मनी ट्रांसफर इलेक्ट्रॉनिक बिल पे तथा शॉपिंग कर सकते हैं यदि आप गूगल से के माध्यम से रिचार्ज तथा बिजली बिल का भुगतान करते हैं तो आपको कैशबैक भी आ जाता है। यदि आप गूगल पे दी गई जानकारी फॉलो करें।

गूगल पेपर अकाउंट बनाने के लिए जरूरी दस्तावेज:

  • बैंक अकाउंट
  • ईमेल आईडी
  • एटीएम या डेबिट कार्ड
  • मोबाइल नंबर जो आपके बैंक अकाउंट से जुड़ा हो

Phonepe App Review in Hindi

मुख्य बिंदु विवरण
App Name PhonePe UPI, Payment, Recharge
App Category Payment App
App Size 36 MB
App Download 10 करोड़ से ज्यादा
Overall Rating 4.4 (5 Star)
Download Link यहाँ से डॉउनलोड करे
रेफरल कमीशन 100 से 200 रूपये
पैसे कमाने के तरीके 10 तरीके
रोज की कमाई 500 से 700 रूपये
Withdrawal कोई पेमेंट करके
फोन पे क्या है?

दोस्तों फोन पर एक ऐप है। जो आपके घर बैठे किसी को भी आप पेमेंट कर सकते हैं जिसकी मदद से आप कोई भी ऑनलाइन पेमेंट घर बैठे मोबाइल से कर सकते हैं। हम सब जानते हैं कि आजकल की जमाना कितने स्मार्ट हो गई है जैसे कि मान लीजिए मोबाइल रिचार्ज बिजली बिल इतनी सुविधा मिलने के बाद भी आपको इसमें कैशबैक मिलता है यही आपकी फोन पर से कमाई हो जाती है।यह फोन पे एप्प पूरी तरह UPI (Unified Payment Interface) पर आधारित है जिसका संचालन NPCI द्वारा किया जाता है NPCI जो पूरी Banking System को Manage करती है इसीलिए यह फोन पे ऑनलाइन पेमेंट के लिए काफी सेफ और सिक्योर माना जाता है।

फोन पे में अकाउंट कैसे बनाएं?

दोस्तों सबसे पहले हम प्ले स्टोर पर जाएंगे वहां जाने के बाद फोन पे सर्च करेंगे उसके बाद सर्च करेंगे और डोनवॉड पे केलेक करेंगे । आपको कुछ चीजो की जरूरत होगी जैसे बैंक एकाउंट, ATM/Debit/Credit Card, आपके बैंक एकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर, और फोन पे KYC के लिए आपके कुछ डॉक्यूमेंट्स (आधार कार्ड/पैन कार्ड) आदि।

PhonePe App में Bank Account कैसे Add करे?

दोस्तों आपको होम पेज पर एड बैंक अकाउंट का ऐप एप्लीकेशन दिखाई देता है जिस पर आपको क्लिक करना है और इस एड बैंक अकाउंटOption के एप्लीकेशन पर क्लिक करेंगे यहां सभी बैंकों की एक लिस्ट देगी जिसमें से आपको अपने बैंक पर क्लिक करना है तो आपका जिस भी बैंक में अकाउंट है उसे बैंक पर क्लिक करें। अपने बैंक पर क्लिक करेंगे यहValuated Mobile Number के लिए पूछेगा जहां आपको वही नंबर सिलेक्ट करना है जिसे अपने सभी अकाउंट बनाया है।

फोनपे ऐप पर upi pen  कैसे बनाएं?

यूपीआई पिन बनाने के लिए डीएम डेबिट कार्ड की जरूरत होती है और लिए विस्तार रूप से जानते है। आपका बैंक अकाउंट ऐड हो जाता है तो वहीं पर आपको सेट यूपीआई पिन का Optio दिखाई देता है तो इसी सेट यूपीआई पिन के Option पर क्लिक करके। जैसे ही आप इतना करते हैं आपको अपने सामने एटीएम डेबिट कार्ड की डिटेल्स डालने का ऑप्शन दिखाई देता है तो यहां पर आपको अपने एटीएम डेबिट कार्ड का 16 अंकों का कोड नंबर डालेंExpiry Date Enter डाले और CVV नंबर डाले और Continue के ऑप्शन पर कि्लक करे।

अब आपके सामने पिन बनाने का ऑप्शन आयेगा साथ ही आपके नंबर पर एक Otp भी आयेगा तो यहाँ सबसे पहले Otp डालना है और उसके नीचे आप कोई पिन बना सकते है जो 6 अंको का होगा।

दोस्तों यह सब प्रोसेस करने के बाद आपका फोन पर आईडी बन जाएगी और आप किसी का भी रिचार्ज बिजली बिल कहीं पर भी पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं इसी में आपको कैशबैक मिलेगी इसी तरह आप घर बैठे महीने के 500 से 1000 रूपया तक घर बैठे कमा सकते हैं।

       Disclaimer:- हमारे द्वारा दिया गया यह जानकारी हम और हमारी टीम आप तक पहुंचाती है हमारा उद्देश्य है शिक्षा जानकारी, सरकारी योजना, लेटेस्ट जॉब तथा डेली अपडेट से जुड़ी जानकारी आप तक पहुंचाना है, जिससे आप इसके बारे में अच्छी तरह जान सके, इससे जुड़ा कोई भी निर्णय आपका अंतिम निर्णय होगा इसमें हम और हमारी टीम का कोई भी सदस्य जिम्मेदार नहीं होगा।

धन्यवाद

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Scroll to Top