Jio Financial Services Share Price Today : आज इतना नीचे गिर गया Jio का ये शेयर, सभी हुए परेशान!

Jio Financial Services Share Price Today : आज इतना नीचे गिर गया Jio का ये शेयर, सभी हुए परेशान!

Jio Financial Services Share Price Today : 

जब हमारे देश भारत में रिलायंस कंपनी ने अपनी जियो कंपनी लॉन्च की थी तब इंटरनेट बहुत महंगा था। आज जियो की वजह से पूरे देश में इंटरनेट बेहद सस्ता है। जियो की वजह से हर गांव के लोग इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

आजकल इंटरनेट की मदद से लाखों लोग हर महीने लाखों रुपए कमा रहे हैं और इसी वजह से शेयर बाजार में निवेशकों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।आजकल इंटरनेट की मदद से लाखों लोग हर महीने लाखों रुपए कमा रहे हैं और इसी वजह से देश में शेयर बाजार में निवेशकों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

यदि आप शेयर बाज़ार में निवेशक हैं, तो आपको कंपनियों के शेयर मूल्यों के शीर्ष पर बने रहना होगा। इस पोस्ट में, हम Jio फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर की कीमत और आज इसकी कीमत क्या है, इस पर नजर डालेंगे। जियो फाइनेंस

TODAY Jio Financial Services Share Price

25 अक्टूबर को जब बाजार खुलेगा तो जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर की कीमत 205.00 रुपये होगी। सोमवार (23 अक्टूबर) को जब बाजार खुला तो जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर की कीमत रुपये थी। 214.00. सोमवार को बाजार बंद होने के बाद शेयर का भाव 100 रुपये तक चला गया. 205.00.

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर की कीमत में दैनिक आधार पर उतार-चढ़ाव होता है। नवीनतम Jio वित्तीय सेवा अपडेट प्राप्त करने के लिए, आप हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं या हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

शेयर का नाम आज का भाव (Story खुलने पर)
Jio  Services ₹207.00 Sandh Shop

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने पिछले 52 हफ्तों में अपने शेयर की कीमत में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है,

52 सप्ताह का उच्चतम स्तर ₹ 266.95 और 52 सप्ताह का निचला स्तर ₹ 202.80 है। यह किसी कंपनी के शेयर बाजार के प्रदर्शन का एक महत्वपूर्ण संकेतक है, क्योंकि यह भारत के लोगों को कई प्रकार की वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी ने परिसंपत्ति प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनियों में से एक ब्लैकरॉक के साथ भी साझेदारी की है।

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी का स्वामित्व मुकेश अंबानी के पास है

और यह 2023 में रिलायंस इंडस्ट्री से अलग हो गई थी। जियो फाइनेंशियल में निवेश करने के लिए आपको एक डीमैट खाता बनाना होगा। आप ग्रो और जेरोधा जैसी स्टॉक ब्रोकर कंपनियों के साथ मुफ्त में पंजीकरण कर सकते हैं। एक बार जब आप अपना डीमैट खाता बना लेते हैं, तो शेयर बाजार में किसी भी कंपनी के शेयर खरीदना आसान हो जाता है। हमें उम्मीद है कि इस लेख ने आपको जियो फाइनेंशियल के शेयर मूल्य के बारे में जानकारी प्रदान की है। कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Scroll to Top