Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer : सस्पेंस से भरी है कहानी, दिमाग के पुर्जे खोल देगी ये मर्डर मिस्ट्री

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer : सस्पेंस से भरी है कहानी, दिमाग के पुर्जे खोल देगी ये मर्डर मिस्ट्री

Sajini Shinde Ka Viral Video; 

Sajini Shinde Ka Viral Video;

 

WhatsApp Group Join Now

Sajini Shinde Ka Viral Video;

के एक लोकप्रिय वीडियो में कहा गया है| कि “फिल्म का नाम ही चर्चा का विषय है” और “film  में एक और movie के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।”“सजिनी शिंदई का वायरल वीडियो” और “ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का विषय है”इस वीडियो के नाम हैं। जिन लोगों ने इरफ़ान खान की फिल्म “लंच बॉक्स” देखी है, उनसे निम्रत कौर का परिचय कराना अनावश्यक है क्योंकि वे उनसे पहले से ही परिचित हैं। इस फिल्म से निम्रत को काफी पहचान मिली. उसके बाद, उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म “दसवी फेल” में अभिनय किया और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिलहाल वह फिल्म ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ में नजर आएंगी।

Sajini Shinde Ka Viral Video में राधिका मदान की भी महत्वपूर्ण भूमिका नजर आ रही है?

इस फिल्म में राधिका मदान भी अहम भूमिका में हैं. सजनी शिंदे के सस्पेंस से भरपूर, क्राइम से भरपूर ट्रेलर को दर्शकों से काफी सराहना मिली है। सोशल मीडिया पर फिल्म की ट्रेड थीम की चर्चा जोरों पर है। मराठी अभिनेता के रूप में कुख्यात होने के बावजूद, दर्शकों ने इस फिल्म में सुबोध भावे की भूमिका को पसंद किया। पहली बार सुबोध को एक विशिष्ट भूमिका में दिखाया गया है।

स्त्री और बदलापुर जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके दिनेश विजान इसके निर्देशक हैं। वायरल वीडियो सजिनी शिंदे का में राधिका मदान ने सजिनी शिंदे का किरदार निभाया है, जो आत्महत्या करने वाले शिक्षक की सच्ची त्रासदी पर आधारित है।

Sajini Shinde Ka Viral Video की कहानी है। इस फिल्म मैं ?

क्राइम और थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में शिक्षिका सजनी शिंदे रहस्यमय तरीके से गायब हो जाती हैं। यहीं से कहानी शुरू होती है. सजनी के एक वीडियो का लाखों लोग आनंद लेते हैं और उस पर टिप्पणी करते हैं जो ऑनलाइन लोकप्रिय हो जाता है। ऐसे वीडियो को देखने के बाद टीचर के तौर पर काम करने वाली सजनी की आलोचना हो रही है. जब सजनी इस आलोचना को झेलने में असमर्थ होकर चरम सीमा तक चली जाती है तो क्या होता है? इस कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि कैसे सजनी के सुसाइड नोट की फोटो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल जाती है. फिल्म में दिखाया गया है कि इसके बाद क्या होता है और यह कितना भयावह होता है।

सजनी शिंदे के लापता होने का स्पष्टीकरण – चाहे वह अभी भी जीवित हो या उसके साथ कुछ भयानक हुआ हो – इस फिल्म में प्रदान किया गया है।

27 अक्टूबर को सिनेमा घरों मैं हो रही है फिल्म रिलीज

इस फिल्म में निम्रत कौर एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। वह सजनी शिंदे का केस देख रही हैं. इस मामले में उनके पास कोई सबूत नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधी सामने आ रहा है, लेकिन फिर घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ के कारण सब कुछ बदल जाता है।

इसके पीछे स्त्री, भेड़िया और बदलापुर जैसी फिल्में बनाने वाले दिनेश विजान हैं और निर्देशन की जिम्मेदारी मिखिल मुसाले के पास है. ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी काफी बढ़ा दी है. 27 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होगी। इसी दिन दर्शक अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत फिल्म तेजस भी देख सकेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Scroll to Top